सलमान खान ने खुद को कहा एवरेज एक्टर, शाहरुख खान-आमिर खान के लिए कही ये बात

 
नई दिल्ली  
       
सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 30 साल हो गए हैं. अपनी एक्टिंग, फिजीक और लुक्स से उन्होंने इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है. आज दुनियाभर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सलमान की फिल्म भारत 2019 ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म में सलमान एक बेहद चुनौतीपूर्ण रोल प्ले करते नजर आएंगे. हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर, एक्टिंग और फिल्मों के बारे में बातें की. साथ ही उन्होंने अपने साथी कलाकार शाहरुख खान और आमिर खान के बारे में भी बातें कीं.

सलमान ने DNA को दिए गए इंटरव्यू में कहा- शाहरुख खान लेजेंड हैं. साथ ही आमिर खान भी. दोनों की एक-दो बुरी फिल्में हो सकती हैं मगर वे हमेशा शानदार वापसी करते हैं. दरअसल, टेंशन तो मेरी है. आमिर और शाहरुख को अपना क्राफ्ट पता है. मैंने लोगों से अपने बारे में सुना है कि वे मेरे लिए ऐसा नहीं सोचते. मेरे साथ सीन ये है कि मैं औसत दर्जे के टैलेंट और लक की वजह से सर्वाइव कर रहा हूं. मुझे सही तरीके से ये पता भी नहीं है कि मैं कैसे सर्वाइव कर रहा हूं मगर मैं कर रहा हूं. मेरे अप्स और डाउन्स होते रहते हैं. भगवान की दुआ से मेरी फैन फॉलोइंग तगड़ी है.

सलमान ने फैन्स के भारी सपोर्ट के बारे में बात करते हुए कहा-  दर्शक पैसा देकर मेरी फिल्में देखने जाते हैं. वे टेलीविजन पर भी मुझे देखना पसंद करते हैं. इसके अलावा वे मुझे शो में भी देखते हैं. मुझे नहीं पता ये कब तक चलेगा. मगर जब तक चल रहा है मेरा पूरा प्रयास अपना बेस्ट देने पर है. सलमान खान की फिल्म भारत की बात करें तो ये फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का रीमेक है. फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में होंगे. फिल्म 5 जून, 2019 को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *