शादी के दिन दुल्हन की ब्यूटी पार्लर में गला रेतकर हत्या, आरोपी विवाह करने से था नाराज

रतलाम
मध्य प्रदेश के रतलाम जिला में रविवार को 33 वर्षीय एक महिला की शादी के दिन ब्यूटी पार्लर में गला रेतकर हत्या कर दी गई। महिला की पहचान शाजापुर जिले की रहने वाली सोनू यादव के रूप में हुई। मृतक का परिवार रविवार सुबह जौरा पहुंचा, जहां उसकी शादी उज्जैन के नागदा में रहने वाले गौरव के साथ जौरा के एक रिसॉर्ट में होनी थी।

मृतक की चचेरी बहन रूचि यादव ने कहा, 'मेरी बहन का मेकअप सुबह में जौरा के आंठिया चौराहे पर पार्लर में किया जा रहा था, जब आरोपी ने मेरी बहन के फोन पर कॉल किया। मैंने फोन उठाया। आरोपी ने अपना परिचय राहुल के रूप में दिया और कहा कि वह मेरी बहन से बात करना चाहता है।'

रूचि यादव ने आगे कहा, 'मेरी बहन ने उसे बताया कि वह ब्यूटी पार्लर में थी। उसने फोन काट दिया और पांच मिनट के भीतर वह बाइक से पार्लर पहुंच गया। वह पार्लर में घुस गया और इससे पहले कि हम कुछ समझ पाते उसने चाकू से मेरी बहन का गला काट दिया और मौके से भाग गया।' उसने कहा कि हम एक ऑटो-रिक्शा से पास के अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने मेरी बहन को मृत घोषित कर दिया।

रतलाम जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गौरव तिवारी ने कहा, 'मुख्य आरोपी तीन साल से मृतक को जानता था और फोन कॉल और मैसेज के जरिए दोनों बातचीत होती थी। महिला तलाकशुदा थी और यह उसका दूसरा विवाह था।"

गिरफ्तार होने तक मुख्य आरोपी की पहचान का खुलासा करने से इनकार करते हुए एसपी ने कहा “सीसीटीवी फुटेज में दो व्यक्ति एक बाइक पर ब्यूटी पार्लर पहुंचते देखे गए। उनमें से एक पार्लर में घुसा जबकि दूसरा बाहर निगरानी रख रहा था। बाहर खड़ा दूसरा व्यक्ति बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।'

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति ने पूछताछ के दौरान बताया कि मुख्य आरोपी महिला की शादी से नाराज था और उसने तीन दिन पहले उसे बताया कि अगर उसने उससे शादी नहीं की तो वह उसे मार देगा। मुख्य आरोपी कुंवारा और बेरोजगार है जबकि साथी शादीशुदा है और एक दुकान पर किसी काम में लगा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *