शत्रुघ्न ने दिया BJP छोड़ने का संकेत, शायराना अंदाज में बोले- तेरी महफिल में हम न होंगे…

पटना 
बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी छोड़ने के सीधे संकेत दिए हैं. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए खास अंदाज में लिखा, 'मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे.' बता दें कि बिहारी बाबू नाम से चर्चित रहे बीजेपी सांसद पिछले काफी समय से नाराज चल रहे हैं.

उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इसमें उन्होंने इशारों ही इशारों में कई बातें कहीं. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'सर राष्ट्र आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी है.'

उन्होंने आगे लिखा नेतृत्व जो कर रही है और कह रही है, क्या लोग उसपर विश्वास कर रहे हैं? शायद नहीं. जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी हैं. जो अब पूरे हो भी नहीं पाएंगे. आशा, इच्छा और प्रार्थना, हालांकि मैं अब आपके साथ नहीं रह सकता. उन्होंने कहा मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे.

फिल्म अभिनेता और 'बिहारी बाबू' के नाम से चर्चित शत्रुघ्न कई मौकों पर 'पार्टी लाइन' से हटकर सार्वजनिक रूप से बयान देते रहे हैं.

बता दें कि हाल में ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी. इससे पहले वे राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव जैसे पीएम मोदी के विरोधी नेताओं से मिलते रहे हैं.

हाल में उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा भी था कि, अब तो घड़ी नजदीक ही आ रही है. इंतजार कीजिए, परिणाम मिलेंगे और अच्छे मिलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *