बाइक सवार अपराधियों ने पुलिस बस को ओवरटेक किया फिर कांस्टेबल को मारी गोली

मुजफ्फरपुर 
बिहार के मुजफ्फरपुर में रोडरेज की वारदात में बाइक सवार अपराधियों नें पुलिस जवान को गोली मार दी. गोली लगने से घायल स्टेट रैपिड ऐक्शन फोर्स के जवान सुधीर कुमार का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने मौके से एक खोखा और एक बुलेट बरामद किया है जबकि बाइकर फरार है.

घटना काजी मोहम्मदपुर थाना की है. रोड रेज में पुलिस पर कातिलाना हमले की पहली वारदात से जिले के लोग सकते में हैं. बाइक सवार दो अपराधियों नें स्टेट रैपिड ऐक्शन फोर्स के जवान सुधीर कुमार को बात-बात में उस समय गोली मार दी जब SRAF के 51 जवान साथ थे. जानकारी के मुताबिक सभी जवान होली के मौके पर अमन शांति के लिेए फ्लैग मार्च करने के बाद शाम को बस से अपने आवास जा रहे थे.

इसी दौरान काजी मोहम्मदपुर थाना के माड़ीपुर में एक अपाची बाइक पर सवार दो युवक रोड पर बाइक लगाकर खड़े थे. पुलिस की बस ने जब उनसे साइड मांगा तो दोनों आग बबुला हो गये. इसके बाद बस ड्राइवर नें किसी तरह से बस को आगे निकाल लिया तो अपराधियों नें बाइक से ओवरटेक करके बस को घेर लिया. युवकों को सबक सिखाने के लिए बस से रैफ जवान सुधीर कुमार जैसे ही बाहर निकले कि अपराधियों नें उन्हें गोली मार दी और फरार हो गये.

अचानक हुई इस वारदात से आसपास के लोग और साथी जवान काफी गुस्से में आ गये. घटना की सूचना मिलते हीं एसएसपी मनोज कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो सुधीर के साथी महिला-पुरुष जवानों नें शिकायतों की झड़ी लगा दी. एसएसपी ने भरोसा दिलाया कि घायल जवान का पूरा इलाज कराया जाएगा और अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना बीच शहर और व्यस्त सड़क पर हुई है जहां के होटल बैंक या दुकानों में सीसीटीवी लगे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *