नकुल नाथ की कुर्ते वाली फ़ोटो ने ही उनके लोकसभा उम्मीदवारी पर मुहर लगा दी थी।

  • रिपोर्ट-सचिन पांडेय

छिन्दवाड़ा-इन दिनों जूनियर नाथ “नकुल नाथ”अपने पिता की कर्मभूमि मे एन चुनाव के पहले,ब्लाक स्तर पर होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा ले रहे है ,यह पहला मौका होगा जब वो अपने पिता कमलनाथ की अनुपस्थिति में  छिन्दवाड़ा के राजनैतिक प्रवास पर है।

कल उन्होंने अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत करते हुए अपने पिता की तरह छिन्दवाड़ा जिले की सौसर को ही चुना और यहां नकुल ने पिछले चुनावों की सफलता के लिए कार्यकर्ताओ का आभार माना और आने वाले चुनाव के लिए भी तैयार रहने कहा।

छिन्दवाड़ा के ब्लाक कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंच कर उन्होंने भाषण के दौरान अपनी लोकसभा की उम्मीदवारी पर कहा कि जिस दिन मैं  जीन्स टीशर्ट के जगह कुर्ता पैजामा में दिखूं मान लेना मेरी राजनीति में एंट्री हो गई,कल देर नकुल की कुर्ता पहने वाली फ़ोटो कांग्रेस के आई टी विंग से सोशल मीडिया में फ़ोटो वायरल होना बताता है कि अब छिन्दवाड़ा लोकसभा के अधिकृत उम्मीदवार नकुल नाथ ही  होंगे ।

  1. एच डी फ़ोटो वायरल होना नकुल की लोकसभा की उम्मीदवारी को और अधिक मजबूत बनाती है,वहीं आज नकुलनाथ ने ख़िरसाडोह परासिया में मंच से ऐलान कर दिया कि आने वाले दिनों में चुनाव कोई आम चुनाव नही यह ऐतिहासिक चुनाव होंगे इसमे एक पिता, पुत्र को और पुत्र,पिता को वोट देगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *