कार से खींचकर लड़की को बाहर निकाला, फिर 10 लोगों ने किया गैंगरेप

लुधियाना         
पंजाब के लुधियाना में अपने दोस्त के साथ कार में जा रही युवती को कार से बाहर खींचकर 10 लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब आरोपियों से किसी तरह छूटकर लड़की थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की.

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक तरुण रतन ने बताया कि युवती अपने एक दोस्त के साथ कार से लुधियाना से इसावल जा रही थी. इस बीच तीन बाइक सवार लोगों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया और उन्हें जगरावं में रोक लिया.

बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर पत्थरों और ईंटों से हमला कर दिया. फिर कार के दरवाजे खोले और उसके दोस्त को पीटना शुरू कर दिया.देखते ही देखते युवती को कार से खींचकर आरोपियों ने बाहर निकाला और नहर के किनारे एक सुनसान स्थान पर ले जाकर 10 लोगों ने गैंगरेप किया.

दो दिन तक बंधक बनाकर रखा…

लड़की ने शिकायत में कहा कि आरोपियों ने उन्हें दो दिन तक बंधक बनाए रखा. फिर आरोपियों ने छह से सात और लोगों को बुलाया और उन्होंने भी युवती से दुष्कर्म किया. किसी तरह आरोपी वहां से भागने में कामयाब रहे और पुलिस के पास पहुंचे.

इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. सिविल अस्पताल की मेडिकल जांच में लड़की से गैंगरेप की पुष्टि भी हुई है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

पैसों की कर रहे थे मांग…

बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का और लड़की पैसों की मांग करने लगे. जब उन्होंने पैसे नहीं दिए तो उन्हें जमकर पीटा गया. फिर किसी तरह छूटकर पीड़ित पुलिस के पास पहुंचे और इस घटना की जानकारी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *