कल रात्रि आठ बजे प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे दिवंगत नेता, प्रदीप सक्सेना के परिवार शोक संवेदना देने पहुंचेंगे।।

  • आज सुबह छिंदवाड़ा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रदीप सक्सेना के ह्रदय घात के निधन की खबर सुनते ही छिंदवाड़ा सहित पूरे प्रदेश में शोक की लहर है।

आज सुबह स्टेडियम ग्राउंड में सूर्य नमस्कार करते समय जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष  प्रदीप सक्सेना को तकलीफ हुई उन्होंने कार्यक्रम छोड़कर अस्पताल उपचार के लिए पहुंचे वहां चिकित्सको द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया

यह दुखद खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई उनको अपना मानने वाले  अस्पताल सहित उनके निवास पर पहुंचने लगे थे।

कल रात्रि लगभग आठ बजे  प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एवम जिले के प्रभारी मंत्री  सुखदेव पांसे उनके निवास देने परिवार से मिलने पहुंचेंगे।

जिले सहित प्रदेश के नेताओ ने  यह यह दुखद सूचना मिलने पर लोगो का दुख व्यक्त करने का क्रम जारी हो गया भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवम प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर  दुख व्यक्त किया प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ  ने दिवंगत प्रदीप सक्सेना के परिजनों से फोन पर बात कर ढांढस बंधाया और ट्वीट कर भी दुःख व्यक्त किया।

आज दोपहर दिवंगत नेता  प्रदीप सक्सेना के निवास पहुंचकर छिंदवाड़ा विधायक दीपक सक्सेना ,जिला काँग्रेस अध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी ,विश्वनाथ ओकटे सहित कांग्रेस के पदाधिकारी और कोंग्रेस कार्यकर्ता ने परिजनों के साथ संवेदना व्यक्त की।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *