कमलनाथ सरकार पर शिवराज का तंज, कहा-“बोलो जी तुम क्या-क्या खरीदोगे, यहां हर चीज़ बिकती है”

गुना 
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ गुना में पहुंचकर सीएम कमलनाथ और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. शिवराज सिंह ने कहा है कि कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के राज में हर चीज़ बिकाऊ है. इस दौरान एक कविता बोलते हुए पूर्व सीएम ने कहा-"बोलो जी तुम क्या क्या खरीदोगे, यहां हर चीज़ बिकती है".

विजय संकल्प यात्रा लेकर गुना पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने कमलनाथ सरकार को डकैत करार दिया. उन्होंने कहा कि 15 साल से सत्ता की भूखी कांग्रेस, तबादलों से लेकर राशन की दुकानों, रेत की खदानों पर ऐसे टूटे है कि त्राहि- त्राहि मच गई. शिवराज सिंह ने गुना लोकसभा सीट से खुद को उम्मीदवार बनाये जाने की अटकलों पर कहा कि इसका फैंसला पार्टी और पीएम मोदी करेंगे.

इस दौरान शिवराज सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर सरकार द्वारा किए जा रहे कार्रवाई को लेकर कमलनाथ और सिंधिया को मंच से चेतावनी दिया है. उन्होंने कहा कि यदि भाजपा कार्यकर्ताओं पर कोई झुठी कार्रवाई की गई तो वे चुप नहीं बैठेंगे. वे सड़कों पर उतर कर लड़ाई लड़ेंगे. शिवराज ने एक बार फिर कहा कि उनके अंदर अभी दम बाकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *