कपिल के साथ राहत इंदौरी, अशोक चक्रधर शेयर कीं खास बातें

पॉप्युलर कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पिछले शो में कंगना रानौत आई थीं। आमतौर पर कपिल के शो में बॉलिवुड स्टार ही शिरकत करते हैं। इस रविवार को उनके शो में दो दिग्गज हास्य कवि नजर आएं। राहत इंदौरी और डॉक्टर अशोक चक्रधर। कपिल शर्मा के साथ इन दोनों ने बेहद रोचक अंदाज में अपने प्रफेशनल और पर्सनल करियर के बारे में बातें कीं। दोनों ने तमात रोचक बातें शेयर कीं।

कपिल शर्मा मशहूर शायर राहत इंदौरी से पूछा कि आखिर वह इस उम्र में रोमांटिक शायरी कैसे लिख लेते हैं। आखिर वह किससे प्रेरणा लेकर इतनी रोमांटिक शायरी लिख पाते हैं। इसका जवाब देते हुए राहत ने कहा, 'आदमी बूढ़ा दिमाग से होता है, दिल से नहीं।'

बेहद रोचक अंदाज में कपिल ने राहत से पूछा कि क्या जिस तरह आपकी एक शायरी की लाइन है, 'आसमां लाए हो, लाओ, जमीं पर रख दो', क्या आपकी वाइफ भी पूछतीं हैं कि 'कैश लाए हो तो आलमारी में रख दो'। इस पर राहत जोर का ठहाका लगाते हैं।

वहीं, राहत के साथ शो में शामिल डॉक्टर अशोक चक्रधर ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खास जानकारी दी। उन्होंने दर्शकों को बताया कि उनकी पत्नी और ससुर दोनों कवि और साहित्यकार हैं। इस पर मजाकिया लहजे में कपिल पूछते हैं कि तो आखिर आपकी शादी किसी मंडप में हुई थी या फिर किसी कवि सम्मेलन में। दर्शकों के साथ-साथ अशोक भी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

अशोक चक्रधर बताते हैं कि कुछ कार्यक्रमों में आलम यह होता है कि खातिरदारी तो खूब अच्छी होती है, मगर शो खत्म होने के बाद पेमेंट किए बिना आयोजक भाग जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *