आमिर खान अपने इस बेटे को करने वाले हैं बॉलीवुड में लॉन्च, खुद ही किया खुलासा

मुंबई 
हाल ही में आमिर खान ने अपना 54वां जन्मदिन मनाया है. आमिर ने अपनी पत्नी किरण राव और मीडिया के साथ मिलकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इसी के साथ ही आमिर ने अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट भी करदी लेकिन इस फिल्म से जुड़ी हुई एक और खास बात सामने आ रही है.

आमिर खान ने अपने जन्मदिन पर अपनी नई फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ के हिंदी रीमेक फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की घोषणा तो की लेकिन उनकी फिल्म से जुड़ी हुई जानकारी ये सामने आ रही है कि इस फिल्म में उनके बेटे भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके छोटे बेटे आजाद भी नजर आएंगे. दरअसल, मीडिया से बातचीत के दौरान जब आमिर से पूछा गया कि इस फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर क्या आप अपने बेटे आजाद को कंसीडर करेंगे? इस सवाल के जवाब में आमिर ने कहा कि, ‘मैं उसे लेने की प्लानिंग नहीं कर रहा हूं लेकिन हम नहीं जानते हैं…ये तो कास्टिंग प्रोसेस है. आप सही कह रहे हैं कि मुझे बच्चे की जरुरत है लेकिन अभी तक हमने इसके बारे में सोचा नहीं है. हम आजाद को टेस्ट भी कर सकते हैं.’

आपको बता दें कि, आमिर खान ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद अब हॉलीवड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ के हिंदी रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. ये फिल्म साल 1994 में आई थी, जो ऑस्कर के लिए कई कैटेगरी में नॉमिनेट भी हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *