अपने डांस से सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं Monalisa

भोजपुरी सिनेमा की हॉट ऐक्ट्रेस मोनालिसा अपनी सनसनीखेज तस्वीरों और विडियो से हर बार सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। इन दिनों स्टार प्लस के शो 'नजर' में डायन का रोल निभा रहीं मोनालिसा अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग और डांसिंग के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने डांस विडियो शेयर करती रहती हैं, जो काफी वायरल भी होते हैं।

हाल ही में मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है। मोनालिसा का यह डांस विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में मोनालिया जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। विडियो में वह एक तमिल सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। मोनालिसा के साथ विडियो में एक और लड़की के साथ नजर आ रही हैं, जिनका नाम दिव्यांका सिरोही है।

इससे पहले भी मोनालिसा ने अपनी एक डांस विडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। विडियो में मोनालिसा 'मुंगड़ा' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस विडियो में उन्हें अपने डांस और कपड़ों के चलते लोगों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा था।

विडियो में मोनालिसा ग्रीन जंपसूट में नजर रही हैं। वहीं दिव्यांका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भी एक विडियो शेयर किया है, जिसमें दिव्यांका के साथ मोनालिसा एक पंजाबी गानें पर थिरकती नजर आ रही हैं। बता दें कि इस समय मोनालिसा स्टार प्लस के शो 'नजर' में मोहाना (डायन) का रोल निभा रही हैं। उन्होंने भोजपुरी के हर बड़े ऐक्टर के साथ काम किया है। मोनालिसा निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *