अजीत जोगी का एक्शन, सियाराम कौशिक समेत इन बड़े नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता

रायपुर 
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी बुधवार को एक्शन मोड में नजर आए. अजीत जोगी ने अपनी पार्टी के छह बड़े पदाधिकारियों को निलंबित कर दिया है. इसमें सियाराम कौशिक सहित चार पूर्व विधायक शामिल हैं. इनके अलावा दो अन्य पदाधिकारियों पर अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे में एक्शन लिया गया है. इन नेताओं की प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी गई है.

बता दें कि हाल ही में विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर पार्टी ने समीक्षा बैठक बुलाई थी. इसमें पूर्व विधायक सियाराम कौशिक, चन्द्रभान बारमते, चैतराम साहू, डॉ. बलमकुंड देवांगन और तखतपुर प्रत्याशी संतोष कौशिक व प्रेमनगर प्रत्याशी पंकज तिवारी नहीं पहुंचे थे. समीक्षा बैठक में शामिल नहीं होने के कारण इनपर कार्रवाई की गई है. उचित कारण बताए जाने पर इनकी सदस्यता बहाल करने की बात पार्टी ने निलंबन पत्र में लिखा है.

गौरतलब है कि आज अजीत जोगी की पार्टी में कोर कमेटी का भी गठन किया गया है. कोर कमेटी में 34 सदस्यों को शामिल किया गया है. कमेटी के अध्यक्ष खुद पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी हैं. इसके अलावा कमेटी का उपाध्यक्ष अमित जोगी को बनाया गया है. इनके अलावा जोगी परिवार से रेणु जोगी को भी कमेटी में स्थान मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *